Naagin 5: Everything you need to know about the fifth season/पांचवें सीजन के बारे में आपको जो कुछ भी जानना है

Naagin 5: Everything you need to know about the fifth season/पांचवें सीजन के बारे में आपको जो कुछ भी जानना है

image score by google search:-https://www.youtube.com/watch?v=u3_5NsxbMlo

(2)मौनी रॉय और (3)अदा खान ने पहले दो सत्रों में आकार बदलने वाले सांपों का अवतार दान किया, जबकि (4)अनीता हसनंदानी, (5)करिश्मा तन्ना, (6)सुरभि ज्योति और निया शर्मा-जैस्मीन भसह ने बाद के सीज़न में एक ही भूमिका निभाई। मेकर्स ने नागिन 5 के लिए सर्वश्रेष्ठ कलाकार पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।


Mouni roy


Adaa khan  



image score by google search:-https://m.jagran.com/
Anita Hassanandani 

Karishma tanna   

image score by google search:-https://www.tellychakkar.com/

Surbhi jyoti

Naagin 5: Everything you need to know about the fifth season of Ekta Kapoor's supernatural drama

Schedule and Broadcasting

टीवी शो हर सप्ताहांत पर रात 9 बजे प्रसारित होगा। जबकि आप लोग ऑनलाइन शो का प्रसारण भी देख सकते हैं। आप वॉट की आधिकारिक वेबसाइट और ऐप पर नागिन सीजन 1, सीजन 2, सीजन 3 और उनके आगामी सीजन के मनोरंजक सीजन देख सकते हैं। आप ऐप्पल स्टोर और गूगल स्टोर से भी वूट ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

Cast of Naagin 5

नागिन सीजन 5 के कलाकारों में (6)सुरभि ज्योति, (7)पर्ल वी पुरी, (5)अनीता हसनंदानी, (2)मौनी रॉय,(8) करणवीर बोहरा और (9)अर्जुन बिजलानी होंगे। जबकि अदा खान और रक्षाानंद खान भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

Pearl V Puri 

Karanvir Bohra

Arjun Bijlani

खबरों के अनुसार शो के सीज़न 5 में नए नागिन की सुविधा होगी। तो नागिन 5 के कास्ट से संबंधित अधिक विवरण। इसलिए, आगामी टीवी शो से संबंधित नवीनतम विवरण प्राप्त करने के लिए यहां बने रहें।

5 actors who could bag the lead roles in Naagin 5

जब से (10)एकता कपूर ने नागिन 4 के अंत की घोषणा की है, और शो के बाद के सीजन में, प्रशंसक शो के अभिनेताओं के बारे में अनुमान लगा रहे हैं। मौनी रॉय और अदा खान ने पहले दो सत्रों में आकार बदलने वाले सांपों का अवतार दान किया, जबकि अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति और निया शर्मा-जैस्मीन भसह ने बाद के सीज़न में एक ही भूमिका निभाई।

Ekta Kapoor

मेकर्स ने नागिन के लिए सर्वश्रेष्ठ कलाकारों को पाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।  (11)दिव्यंका त्रिपाठी, (12)दीपिका कक्कड़, (13)कृतिका सेंगर के बारे में कहा जाता है कि वे रडार पर हैं। कहा जाता है कि पुरुष नेतृत्व के लिए, शिविन नारंग को रेस में सबसे आगे माना जाता है। दिलचस्प बात यह है कि बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट असीम रियाज को भी बातचीत में कहा गया था, हालांकि, प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों ने चर्चा को खारिज कर दिया।

Divyanka Tripathi

Dipika Kakkar

Kratika sengar 

So who could play the two naagins in the fifth season? We decided to list a few options:

Hina Khan in  Naagin 5

अगर आपने हिना के कोमोलिका के चित्रण का पालन किया है, तो आप जानती हैं कि वह एक नकारात्मक भूमिका में चमत्कार कर सकती हैं, खासकर जब भूमिका एक ग्लैमरस महिला की हो। जबकि अभिनेता ने पहले ही साझा कर लिया था कि वह टेलीविजन पर वापस आने के लिए उत्सुक नहीं है, कोई भी बहुत निश्चित नहीं हो सकता है, विशेष रूप से एकता कपूर के साथ अपने करीबी संबंध को देखते हुए।

Krystle Dsouza in Naagin 5

जब से हमने Krystle को टेलीविज़न पर देखा था, तब से थोड़ी देर हो गई है और Naagin 5 बड़ी वापसी परियोजना हो सकती है। Indianexpress.com के साथ एक पूर्व साक्षात्कार में अभिनेता ने साझा किया था कि वह टेलीविजन देखना पसंद करती है और यहां तक कि याद भी करती है कि कौन से स्लॉट में प्रसारण होता है। छोटे पर्दे के लिए उनके प्यार और उनके अल्ट्रा ग्लैमरस लुक को देखते हुए, इस अलौकिक गाथा में उनके चेहरे के रूप में डिसूजा हो सकता है।

Surbhi Chandna in Naagin 5


हमने उसे इश्कबाज़ में अनिरिका और फिर संजीवनी में जिम्मेदार डॉक्टर की भूमिका निभाई है, इसलिए नागिन 5 चंदना की पूर्व-निर्धारित छवि को चकनाचूर कर सकता है। वास्तविक जीवन में अभिनेता एक गॉफबॉल है लेकिन जब गंभीर भूमिका निभाने की बात आती है, तो वह पहुंचा सकता है।

Puja Banerjee in Naagin 5


पूजा बनर्जी के लुक्स के बारे में कुछ ऐसा है जो उन्हें अलौकिक भूमिकाओं के लिए एकदम सही बनाता है। ड्रॉप-डेड गॉर्जियस, बनर्जी की खूबसूरत आंखें उसे gorgeous hadचधरी नागिन ’का किरदार निभाने के लिए एक किनारे देती हैं। अभिनेता को आखिरी बार देव में देखा गया था, और उन्होंने कलर्स चैनल के साथ अपना मजबूत बंधन दिया, खैर, हमारा अनुमान वास्तव में सच हो सकता है।

Sanjeeda Shaikh in Naagin 5

image score by google search:-https://en.wikipedia.org/

उसके कुछ ट्रेडमार्क डांस मूव्स के बिना नागिन की भूमिका अधूरी है। संजीदा शेख एक बेहतरीन डांसर हैं और उनका लुक उन्हें शेपिंग सांप की भूमिका निभाने के लिए एक सही विकल्प बनाता है। अभिनेता लंबे समय से छोटे पर्दे से गायब हैं।
Naagin 5 अभी सबसे अधिक चर्चा का विषय बन गया है। लगभग एक हफ्ते पहले, एकता कपूर ने खबर का एक हिस्सा साझा किया, जिसमें नातिन के प्रशंसक बिटरवेट महसूस कर रहे थे। आराम करने के कयास लगाते हुए, एकता ने खुलासा किया कि वह नागिन 4 को समाप्त कर रही है, और एक नए सत्र के बारे में हवा को साफ कर दिया है। उसने निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया, अनीता हसनंदानी, जैस्मीन भसीन, राशमी देसाई और नगीन 4 के अन्य कलाकारों से सीज़न में असफल होने और उनके बंद की घोषणा करने के लिए माफी मांगी। उसने खुलासा किया कि वह Naagin 4 के कथानक के साथ न्याय करने में विफल रही और Coronavirus स्थितियों के कारण उसे Naagin 4 का प्लग खींचने के लिए कॉल करना पड़ा। हालांकि, उसने सभी को आश्वस्त किया कि वह सीजन को एक तार्किक और शानदार अंत देगी।

इतना ही नहीं, बल्कि एकता ने यह भी पुष्टि की कि Naagin 4 का अंत, Naagin 5 की शुरुआत होगी। हां, उसने कहा कि वे Naagin 4 को Naagin के लिए मार्ग प्रशस्त करने के लिए बंद कर रही हैं। एकता ने आश्वासन दिया कि Naagin 5 एक नया, नया होगा , उसकी अलौकिक ड्रामा फ्रैंचाइज़ी में रचनात्मक, और बहुत बेहतर संस्करण, और वह किसी को भी पांचवें सीज़न में प्लॉट के साथ निराश नहीं करेगी, लेकिन केवल इसे और अधिक रोचक बनाती है। जब से एकता ने नागिन 5 की घोषणा की है, प्रशंसक शांत नहीं रह सकते हैं और इसके विवरण जानने के लिए तरस रहे हैं। The इक्छाधारी नागिन ’से लेकर पुरुष प्रधान कहानी तक, दर्शक यह जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि नागिन कैसी होने वाली है। आज, हम वह सब कुछ सूचीबद्ध करते हैं जो आपको जानने की आवश्यकता है और एकता कपूर की आगामी अलौकिक थ्रिलर Naagin 5 के बारे में जानना चाहिए।

Colors Naagin Season 5 Release Date, Cast, Plot, & Spoilers

लॉकडाउन के कुछ ही महीनों के बाद देश भर के प्रशंसकों के लिए कल्पनातीत खबर के रूप में, कलर्स इसे पांचवे सीजन के लिए बेहद हिट रियलिटी शो नागिन में लाने के लिए तैयार है! यह शो हर दिन सुर्खियां बना रहा है और प्रशंसक अधिक विवरण प्राप्त करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं! वे बेहद उत्सुक हैं और नादिन सीजन 5 के प्लॉट और स्टोरीलाइन, रिलीज की तारीख और पांचवें सीजन के लिए स्टार कास्ट का इंतजार कर रहे हैं।
यह निश्चित रूप से चल रहे महामारी के बाद बड़ा और मजबूत वापस आने का वादा करता है और आपको इसे तलाशने के लिए उनकी दुनिया में फेंक देता है, जो निश्चित रूप से आपको विभिन्न प्रकार की भावनाओं को महसूस करेगा। यह सबसे सफल टीवी श्रृंखलाओं में से एक है जिसमें अतार्किक तत्व हैं और एकता कपूर को ऐसा नहीं लगता कि वह रुकने वाली हैं!

Colors Naagin Season 5 Plot 

सूत्रों के अनुसार, एकता कपूर एक नए और नए दृष्टिकोण के साथ कई नए स्तरों के साथ आने के लिए तैयार हैं, जो दर्शकों के मन को रोमांचित कर देगा! यह बॉक्स आउट ऑफ थिंक के साथ बहुत अधिक रचनात्मक होने जा रहा है।

The first look of sorts has already been released 

इसके क्रिएटिव डायरेक्टर और फैन्स इसके दीवाने हो रहे हैं! यह काफी रहस्यमय और अंधेरा है और इसने पूरे देश में प्रशंसकों को जिज्ञासु और सहज बना दिया है।

Colors Naagin Season 5 Release Date 

एक बहुत ही दुर्लभ अभी तक महत्वपूर्ण स्रोत के अनुसार, 4 सीज़न की कथा को समाप्त करने के लिए बचे हुए एपिसोड को समाप्त कर दिया जाएगा, जब एक बार चीजें बसने लगेंगी। महाराष्ट्र सरकार ने पहले ही फिल्म शहर में काम करने की अनुमति दे दी है और एकता कपूर को गले लग रही है। दोनों हाथों से यह निर्णय।
एक बार जब यह पहले से ही बदनाम हो चुका है, तो इसके ठीक एक दिन बाद एकता कपूर लॉन्च करेंगी! इस बात की पुष्टि करने वाले शो के निर्माताओं द्वारा कोई आधिकारिक रिपोर्ट नहीं दी गई है, फिर भी अब तक यह अनुमान लगाना बहुत सुरक्षित है।

Colors Naagin Season 5 Cast 

नागिन के प्रशंसकों के लिए इस दुनिया की खबर यह है कि आइकॉनिक हिना खान सुरभि चंदना के साथ पांचवें सीजन में अभिनय करेंगी! हिना खान अब तक की सबसे प्रख्यात टीवी अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अतीत में कुछ उल्लेखनीय भूमिकाएँ निभाई हैं। उनके प्रशंसक टीवी स्क्रीन पर उन्हें वापस देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
उनकी जोड़ीदार सुरभि चांदना, नागिन की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, क्योंकि यह उनके व्यक्तित्व पर पूरी तरह से खरी उतरती है और यह जीवन के समान है! इसके अलावा, अफवाहें यह भी हैं कि करण पटेल को पांचवें सीजन के लिए भी संपर्क किया गया है! एक टीवी धारावाहिक के लिए एक स्टार जड़ी कास्ट की कल्पना करें, यह स्पष्ट रूप से हिट होने के लिए बाध्य है, क्या यह नहीं है?

Naagin 5: Are Hina Khan and Surbhi Chandna, Ekta Kapoor's final choice for the new season? Find out

टीवी Czarina एकता कपूर ने हाल ही में Naagin 4 के अंत की घोषणा की। जल्द ही प्रशंसकों ने Naagin के लिए नए कलाकारों की घोषणा के लिए पूछना शुरू कर दिया। दिव्यंका त्रिपाठी, दीपिका कक्कड़ और असीम रियाज़ जैसे कई नामों के बाद, नवीनतम रिपोर्ट में कहा गया है कि निर्माता हिना खान, सुरभि चांदना और शिविन नारंग को नए सीज़न के लिए फाइनल कर लिया है। उसी के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

साल दर साल, टेलीविज़न Czarina एकता कपूर अपने अलौकिक शो Naagin के साथ अपने विभिन्न मौसमों के साथ मनोरंजन कर रही है। पिछले साल भी, उन्होंने नायगिन 4 के साथ निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया और जैस्मीन भसीन की प्रमुख भूमिका निभाई। हालांकि, यह सीजन कमजोर कथानक के कारण अपना आकर्षण नहीं फैला सका। कुछ दिन पहले, उसने घोषणा की कि फंतासी नाटक का अंत लेकिन यह सुनिश्चित किया गया कि वह बहुत जल्द नए सीज़न की घोषणा करेगी। तब से प्रशंसक नागिन 5 के लिए नई कास्ट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच शो के लिए दिव्यंका त्रिपाठी, दीपिका कक्कड़, असीम रियाज और पारस त्यागी सहित कई नाम सामने आए हैं लेकिन ये खबरें कई लोगों द्वारा बकवास किया गया। हालाँकि, नवीनतम रिपोर्ट में कहा गया है कि निर्माताओं ने कसौटी ज़िन्दगी की 2 एक्ट्रेस हिना खान, इश्क़बाज़ फेम सुरभि चंदना और बेहद 2 के अभिनेता शिवांग नारंग के नाम नायिन 5 के लिए शून्य कर दिया है।
पिंकविला के अनुसार, "एकता ने जाहिर तौर पर सुरभि चांदना, इश्कबाज़ फेम और हिना खान को पाँचवें सीज़न में नागिन का किरदार निभाने के लिए फाइनल कर लिया है। वे नगीन विरासत पर ले जाने के लिए एक नए अभी तक प्रसिद्ध चेहरे की तलाश में थीं और इन दोनों महिलाओं को एक बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया का आनंद मिलता है। और भारतीय दर्शकों के बीच बेहद प्रसिद्ध हैं। ”
उसी के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है लेकिन हाल ही में प्रशंसकों के साथ एक ऑनलाइन सत्र, हिना ने उसी के बारे में संकेत दिया और प्रशंसकों को अधिक चाहने लगी। ट्विटर पर AMA के एक सत्र में, एक प्रशंसक ने अभिनेत्री से पूछा, "Naagin k bary me kia khichdi pakk rhi ha! #AskHina।" हिना को फैंस को जवाब देने की जल्दी थी और उन्होंने करारा जवाब दिया और कहा, "पात नहीं तो बटाओ।"
शिविन के पास आकर, जो आखिरी बार रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आए थे, उन्होंने शो में अपनी भागीदारी के बारे में बात करते हुए इंडिया टुडे को बताया, "मैं अभी कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा लेकिन एक बार चीजों को अंतिम रूप दिए जाने की पुष्टि करेगा। मैंने एक बार नागिन पर अतिथि भूमिका निभाई है। ”

All the things you need to know about Naagin 5:

1. Naagin 4 के फिनाले एपिसोड के तुरंत बाद Naagin 5 हवा में चला जाएगा। हां, नागिन 4 के खत्म होने के ठीक बाद पांचवें सीजन की पहली कड़ी शुरू होगी। कहानी और पटकथा के काम शुरू हो चुके हैं, और एकता अपनी टीम के साथ कथानक और कलाकारों पर काम कर रही हैं। 

2. जब से नागिन 5 की घोषणा हुई थी, तब से ही शो के कलाकारों को लेकर उत्सुकता शुरू हो गई थी। अटकलें बनने वाले पहले नामों में से एक एकता का नया नागिन 'महक चहल' है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि बिग बॉस 5 की रनर अप से संपर्क किया गया था और प्रोडक्शन टीम के साथ बातचीत कर रही थी। हालांकि, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसी किसी भी खबर का खंडन किया, जिसमें कहा गया था कि वह नागिन 5 नहीं कर रही है और न ही उसे चैनल (यानी कलर्स टीवी) से संपर्क किया गया है।
3. लिस्ट में दूसरा नाम टीवी के सबसे चहेते दीपिका कक्कड़ का है। समाचार रिपोर्टों ने यह कहते हुए राउंड ट्रांसफर कर दिया है कि हम कहन तुम अभिनेत्री को निर्माताओं द्वारा संपर्क किया गया था। जाहिर है, एकता सबसे लंबे समय तक काकर को जहाज पर रखने के लिए उत्सुक थी, और नागिन 5 के साथ ऐसा लग रहा था कि दीपिका अलौकिक नाटक का हिस्सा हो सकती हैं। हालांकि, अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

4. एक और नाम जो नागिन 5 की लीड एक्ट्रेस की रेस में ऊंचा रहा है, वह है हिना खान। खैर, खूबसूरत अभिनेत्री का नाम प्रशंसकों की मांग के रूप में सामने आया है। जी हां, कई फैंस हिना को शो में शेपिंग करने वाली महिला कोबरा की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हैं। फिर भी, शो के एक भाग के रूप में उसे अंतिम रूप दिए जाने की कोई रिपोर्ट अभी तक बाहर नहीं हुई है।
5. कुछ गपशप मिलों ने यह भी सुझाव दिया कि दिव्यंका त्रिपाठी को नागिन 5 में महिला प्रधान भूमिका दी गई थी। ये है मोहब्बतें अभिनेत्री के साथ, यह भी कहा गया था कि कृतिका सेंगर भी दिखाई देंगी। हर किसी के निराश होने के कारण, दिव्यंका ने अपने ट्विटर हैंडल पर अफवाहों को हवा दी और इसे 'झूठी खबर' कहा।



6. शो के पुरुष की बात करें तो बिग बॉस 13 के घर से दो नाम राउंड कर चुके हैं। खैर, हम बात कर रहे हैं असीम रियाज़ और पारस छाबड़ा की। हां, असिम और पारस का नाम भी नागिन 5 कलाकारों की दौड़ में शामिल हुआ। जबकि असीम ने शो को लेने की खबरों का खंडन किया, लेकिन पारस की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। तो, ऐसा हो सकता है कि हमें पारस को नागिन 5 में देखने को मिले, लेकिन अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

7. पारस और असीम के अलावा, पुरुष की अगुवाई में पहला नाम शिविन नारंग का था। हां, यह सुना गया था कि बेहाध 2 अभिनेता को इस शो के लिए संपर्क किया गया था, और वह नागिन 5 का हिस्सा बनने के लिए बातचीत कर रहा था। लेकिन, न तो शिविन और न ही निर्माताओं ने अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि जारी की है।

8. नागिन 5 का फर्स्ट लुक जाहिर तौर पर शो के क्रिएटिव डायरेक्टर मुक्ता धोंड ने खुलासा किया है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! एक फोटो मुक्ता ढोंड ने कुछ दिन पहले इंटरनेट पर एक तूफान मचाया था, और इसे Naagin 5. का पहला पोस्टर बताया गया है। तस्वीर में एक महिला को एक मंदिर के सामने हाथ जोड़कर खड़े देखा जा सकता है। हालाँकि, हम महिला का चेहरा नहीं देख सकते, क्योंकि उसकी पीठ पर कैमरा लगा हुआ है, और फोटो काफी धुंधली है।

खैर, ये अटकलें और अफवाहें नागिन 5 के प्रमुख अभिनेता, अभिनेत्री, सहायक कलाकार, शो की स्टोरीलाइन, इसकी रिलीज की तारीख और अधिक के आसपास घूम रही हैं, जब टीवी Czarina एकता कपूर अपनी कई अन्य जानकारी भेजती हैं और हवा को साफ करती हैं हमें। तब तक, हम केवल इंतजार कर सकते हैं, देख सकते हैं और आशा कर सकते हैं कि इस सीज़न के कलाकारों और कथानक में वह जादू है जिसकी हम सभी को इच्छा है। आपके विचार क्या हैं? क्या आप नागिन 5 के लिए उत्साहित हैं? चलो हम नीचे टिप्पणी अनुभाग में पता करते हैं।









Post a Comment